यूपी में घटा दिल दहलाने वाला मामला, 60 साल के आदमी ने हथौड़े से ले ली पत्नी और 2 बेटियों की जान
A shocking case in UP, a 60-year-old man killed his wife and 2 daughters with a hammer

यूपी में घटा दिल दहलाने वाला मामला, 60 साल के आदमी ने हथौड़े से ले ली पत्नी और 2 बेटियों की जान

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने पत्नी व 3 बेटिय़ों पर हथौड़े से हमला कर दिया, जिसमें पत्नी व 2 बेटियों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, वहीं फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी देते बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अम्बेडकर नगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों के सर पर हथौड़े से प्रहार किया। पत्नी और 2 बेटियों की मौके पर मौत हो गई, तीसरी बेटी घायल है और अस्पताल में है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसे अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक था।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, 60 साल के सईद का रात को अपनी पत्नी से किसी बात विवाद हो गया, तभी उसने अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दिया। मां को बचाने आईं बेटियों पर भी सईद ने प्रहार कर दिया। इसके बाद वो घर से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों और अन्य लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चार में से तीन को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक लड़की की हालत नाजुक है।