कपूरथला में यूवक की तेजधार हथियारों से हत्या, निजी अस्पताल के बाहर खून से लथपथ मिला युवक की शव
Dead body of young man found dead in Kapurthala with sharp weapons, blood clothed outside private hospital

कपूरथला में यूवक की तेजधार हथियारों से हत्या, निजी अस्पताल के बाहर खून से लथपथ मिला युवक की शव

कपूरथलाः कपूरथला में एक 20 वर्षीय युवक की अज्ञात लोगों द्वारा तेजधार हथियारों के साथ हत्या करने का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह युवक का शव एक निजी अस्पताल के बाहर खून से लथपथ मिला। जिससे इलाके में दहशत फैल गई।

जानकारी अनुसार घटना गांव मंसूरवाल दोना निजी अस्पताल के बाहर 20 साल के नौजवान की खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। इलाके में इस मामले को लेकर विभिन्न तरह की अटकलों की ही बाजार गर्म है, शाम तक इस मामले में युवक लाश का कुछ भेद खुलने की उम्मीद है। लेकिन इस घटना की वजह से इलाके में व्यापक दहशत का माहौल है।

गांव मंसूरवाल दोना के नजदीक नहर के कच्चे रास्ते पर एक 20 वर्षीय युवक की खून से लथपथ लाश मिली है, जिस पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया लगता है। मृतक युवक इंडस्ट्रियल एरिया क्षेत्र का वासी बताया जा रहा है। अभी इसे प्रेम प्रसंगों से जुड़ा मामला माना जा रहा है लेकिन पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही है। युवक का मोबाइल फोन भी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, जिसके आधार पर आरोपितों तक पहुंचने में वह पुलिस का मददगार साबित हो सकता है। फिलहाल थाना सिटी इस मामले को लेकर अभी कुछ भी कहने को जल्दबाजी करार दे रही है।