जालंधर की इमीग्रेशन कंपनी में घोटाला करने वाले कर्मचारी दिल्ली से गिरफ्तार
Employees of scam in Jalandhar's immigration company arrested from Delhi

जालंधर की इमीग्रेशन कंपनी में घोटाला करने वाले कर्मचारी दिल्ली से गिरफ्तार

जालंधरः जालंधर की ईमीग्रेशन कंपनी में लाखों का घोटाला करने वाले कंपनी के 3 कर्मचारियों को पुलिस ने आज दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आरोप है कि ये तीनों कर्मचारी युवाओं से पैसे लेकर उन्हें विदेश भेजने के नाम पर पैसे लेते थे। इन तीनों कर्मचारियों ने कई लोगों को विदेश भेजने के नाम पर पैसे लिए हैं।
जिक्रयोग्य है कि बुधवार को जालंधर की इमीग्रेशन ईएसएस ग्लोबल कंपनी के डायरेक्टर रोहित सेठी ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी कंपनी की हरियाणा के करनाल में स्थित ब्रांच में उनके ही स्टाफ द्वारा धोखाधड़ी की गई है।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी स्टूडेंट्स को वीजा लगने के बाद ही पूरी फीस वसूलती है। लेकिन करनाल ब्रांच में वीजा कौंसलर के तौर पर काम करने वाली चंडीगढ़ की प्रेरणा अरोड़ा और संत नगर निवासी केशव ने बच्चों से पहले ही पैसे ले लिए। इतना ही नहीं वह बच्चों के डाक्यूमेंट्स दिल्ली की बी.सी.एस. और चंडीगढ़ की प्लेनेट एजुकेशन को देते थे।
इसके बाद स्टूडेंट्स ने इनकी जालंधर ब्रांच में आकर पूरा मामला बताया, जिसके बाद जांच की गई तो आरोपियों की तरफ से 54 लाख का फर्जीवाड़ा सामने आया। जालंधर पुलिस की तरफ से आज सुबह इस मामले के आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।