चिकन शॉप मालिक ने पकड़ा बाईक चुराकर भाग रहा चोर, पुलिस ने बरामद की दो मोटरसाइकिलें
Chicken shop owner caught thief stealing bike, police recovered two motorcycles

चिकन शॉप मालिक ने पकड़ा बाईक चुराकर भाग रहा चोर, पुलिस ने बरामद की दो मोटरसाइकिलें

जालंधरः महानगर में एक चिकन शाप के मालिक ने दुकान के बाहर से बाइक चुराकर भाग रहे चोर को काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस हिरासत में पकड़े गए चोर की निशानदेही पर उसके पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव बाबलके, जंडियाला मांजकी, नकोदर निवासी लखबीर सिंह के रूप में हुई। फिलहाल, पुलिस मामले की गहन पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार बूटा पिंड स्थिति चिकन शॉप के बाहर से बाइक चुराकर भाग रहे आरोपित को चिकन शॉप मालिक इंद्रजीत सिंह ने पीछा कर काबू कर लिया। इसके बाद उन्होंने थाना डिवीजन छह की पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में पूछताछ में आरोपित शातिर वाहन चोर निकला। वह पहले से बाइक चोरी करता आ रहा था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दो और चोरी की बाइक बरामद की हैं।

थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने आरोपित के पास एक दो और बाइक बरामद की हैं। ये उसने अलग-अलग स्थानों से चीरी की थी। जांच में सामने आया कि लखबीर अपने साथियों के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। सुरजीत सिंह गिल ने बताया कि लखबीर सिंह को रिमांड पर लेकर चोरी की और वारदातें हल करवाने का प्रयास किया जाएगा। वहीं चोरी की वारदातों में शामिल उसके और साथियों के बारे में पता कर उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा।