लुधियाना में हुई शर्मनाक घटना, दोस्त के साथ पार्क में घूमने गई 12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप
Embarrassing incident in Ludhiana, gang-rape of 12-year-old girl with friend in the park

लुधियाना में हुई शर्मनाक घटना, दोस्त के साथ पार्क में घूमने गई 12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप

लुधियाना: महानगर में आए दिन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की खबरें आ रही हैं। वहीं शुक्रवार को अपने दोस्त के साथ पार्क में घूम रही 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दो नकाबपोश लुटेरों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद लुटेरेे लड़की को जान से मारने की धमकियां देकर वहां से फरार हो गए

जानकारी अनुसार मोती नगर की विश्वकर्मा कालोनी की रहने वाली लड़की अपने दोस्त के साथ पार्क में घूमने आई थी, जहां दो 2 नकाबपोशों ने आकर लड़की के दोस्त को धमकाकर वहां से भगा लिया। शोर मचाने पर इन लोगों ने लड़की को जान से मारने की धमकियां दी और फरार हो गए। इस वारदात के बाद डरी और सहमी लड़की पहले तो चुप रही, लेकिन बाद में उसने इस बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद थाना मोती नगर में शिकायत दी गई। पुलिस ने 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार को पीड़िता का सिविल अस्पताल में मैडीकल कराया। पीड़िता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ पार्क में दाखिल हुई। तभी वहां 2 लोग आ गए। उनके चेहरे ढके हुए थे। पीड़ित ने बताया कि उन लोगों ने उसके दोस्त को डरा- धमकाकर वहां से भगा दिया। वह भी भागकर पार्क के दूसरी तरफ चली गई। तभी आरोपी भी उसके पीछे आ गए। फिर उन दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। शोर मचाने पर उन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रमोद कुमार, इंचार्ज, थाना मोती नगर ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।