जंडियालागुरु में शादी में हाई बोल्टेज, धोखे से शादी कर रहा था प्रेमी, मंडप पर पहुंच प्रेमिका ने किया हंगामा
High boltage at the wedding in Jandialaguru, lover was marrying fraudulently, girlfriend reached the pavilion to create a ruckus

जंडियालागुरु में शादी में हाई बोल्टेज, धोखे से शादी कर रहा था प्रेमी, मंडप पर पहुंच प्रेमिका ने किया हंगामा

जंडियाला गुरुः अमृतसर के जंडियाला गुरु में एक शादी समारोह में उस वक्त हंगामा मच गया, जब शादी के मंडल में आई एक युवती ने दुल्हे की प्रेमिका होने का दावा कर वहां हंगामा कर दिया।अपने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए उसके शादी मंडप पर पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार, जंडियाला गुरु के एक गुरुद्वारा साहिब में रणजीत सिंह नाम के शख्स की शादी हो रही थी लेकिन अचानक ही एक लड़की पुलिस मुलाजिमों को लेकर वहां पर पहुंच गई और जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। लड़की ने कहा कि उसके लड़के के साथ प्रेम संबंध हैं लेकिन वो बिना बताये किसी और के साथ शादी कर रहा है।

हालांकि शादी के एक-दो दिन पहले भी वो उससे बात करता रहा है लेकिन उसे बिल्कुल भी भनक नहीं लगने दी कि वो किसी और से शादी कर रहा है। लेकिन लड़की को किसी और से जानकारी मिली कि उसका प्रेमी किसी और लडकी से शादी कर रहा है। जहां पहुंच कर वहां लड़की ने हंगामा किया और शादी को रुकवा दिया। वहीं शादी करने के लिए आई लड़की ने अपने परिवार को साथ लिया और चुपचाप शादी के मंडप से निकल गई।