पीएम की रैली में बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, मोदी के मंच पर लहराया पार्टी का झंडा
Mithun Chakraborty joins BJP at PM's rally, hoists party's flag on Modi's platform

पीएम की रैली में बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, मोदी के मंच पर लहराया पार्टी का झंडा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सियासत में आज एक बेहद अहम दिन है। चुनाव आयोग द्वारा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार बंगाल में किसी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी की ये रैली कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में होगी। प्रधानंत्री मोदी की इस रैली में बहुत बड़ी संख्या भी समर्थकों के जुटने का दावा किया जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की इस रैली में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शिरकत करेंगे। अभिनेता ने ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा लहराया।

 बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं बीजेपी को एक बड़े बंगाली चेहरे की तलाश थी जो कि आज पूरी हो गई। वामपंथ के मंच पर दिखने वाले मिथुन का भगवा खेमे में आना सबसे बड़ा यू टर्न है। मालूम हो कि बीते दिन मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद वह इस रैली का हिस्सा बनें, और अब बीजेपी में शामिल हो गए। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को टीएमसी कोटे से राज्यसभा भेजा था, लेकिन उन्होंने जल्द ही संसद की सदस्यता छोड़ दी थी।

राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली का पहला बड़ा कार्यक्रम हुआ। वहीं भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई है। इसमें शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं इसी सीट से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।