सिंघु बॉर्डर पर ऑडी कार में आए युवकों ने की हवाई फायरिंग, लंगर को लेकर हुआ विवाद
Aerial firing by youths in an Audi car on Singhu border, dispute over langar

सिंघु बॉर्डर पर ऑडी कार में आए युवकों ने की हवाई फायरिंग, लंगर को लेकर हुआ विवाद

सोनीपतः तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर चल रहा किसानों का धरना प्रदर्शन सोमवार को 102वें दिन में प्रवेश कर गया। सिंघु के साथ-साथ दिल्ली-एनीआर के अन्य बॉर्डर गाजीपुर, टीकरी और शाहजहांपुर पर भी किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है।

इस बीच कुंडली बॉर्डर पर कृषि कानून के विरेध में चल रहे धरनास्थल के लंगर पर पहुंच कर रविवार देर रात कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। इससे वहां पर हड़कंप मच गया और यहां पर धरनारत किसान दहशत में आ गए। कुंडली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे हुए सीसीटीवी को खंगाल रही है.

किसान आंदोलनकारियों के अनुसार, देर रात कुछ अज्ञात बदमाश एक गाड़ी में सवार होकर सिंघु बॉर्डर के नजदीक टीडीआई सिटी के सामने लंगर चखने और पानी पीने के बहाने पहुंचे थे। वहीं, मौके पर बदमाशों ने तीन हवाई फायर किए और मौके से फरार हो गए। किसानों का कहना है कि किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है, ताकि हरियाणा और पंजाब के किसानों में तकरार बन जाए। ये युवक पंजाब के बताए जा रहे थे और हरियाणा वालों के साथ झगड़ा कर रहे थे।

मौके पर पहुंचे कुंडली एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जो भी उचित कार्रवाई होगी, टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।