जालंधर में कांग्रेसी नेता की ऑडियो वायरल, फोन कर महिला पर बनाया शारीरिक संबंध बनाने का दबाव
Audio of Congress leader in Jalandhar goes viral, phone pressure created on women to have physical relationship

जालंधर में कांग्रेसी नेता की ऑडियो वायरल, फोन कर महिला पर बनाया शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

जालंधर: महानगर में एक कांग्रेसी नेता की एक ऑडियो काल वायरल हो रहे हैं जिसमें वह एक महिला को जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है और उसकी बात नहीं मानने पर उसको घर से उठवाने की धमकी भी दे रहा है। जिसके बाद महिला ने उक्त नेता की शिकायत पुलिस को कर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार नेता की पहचान महिला को काल करने वाले कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी के रूप में हुई है। सेठी ने महिला को व्हाट्सएप करके अपशब्द बोले, जिसके बाद महिला ने जब उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसने दूसरे व्हाट्सएप नंबर से कॉल करके शारीरिक संबंध बनाने तक की बात कह डाली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो थाना 7 में कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी खिलाफ मामला दर्ज कर लया है।

फिलहाल रिंकू सेठी का मोबाइल स्विच ऑफ है और वह घर से फरार बताए जा रहा हैं।थाना 7 के प्रभारी रमनजीत सिंह ने बताया कि अर्बन एस्टेट फेस टू में रहने वाली एक महिला ने उन्हें शिकायत दी थी कि उनके पति बैंक में काम करते हैं। महिला ने कहा कि करीब 4-5 दिन पहले 85570-90133 से उन्हें व्हाट्सएप मैसेज आया था। व्हाट्सएप करने वाला कांग्रेसी लीडर रिंकू सेठी था जिसने महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन उक्त महिला ने यह कहकर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया कि वह उक्त व्यक्ति को नहीं जानती थी।

ऐसे में रिंकू सेठी ने दूसरे नंबर 77196-10518 से महिला को व्हाट्सएप कॉल करके गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया और उसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कह डाली। इसके अलावा कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी ने महिला को उठाकर ले जाने की भी धमकी दे डाली।