हुक्का बार पर रेड के बादल दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, ये हम हैं, ये हुक्के हैं और अब पावरी नहीं हो रही है’,
Delhi Police did a funny tweet on Red Hookah Bar, Yeh Hum Hain, Yeh Hukka Hoon and Pawari is not happening now,

हुक्का बार पर रेड के बादल दिल्ली पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, ये हम हैं, ये हुक्के हैं और अब पावरी नहीं हो रही है’,

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा राजधानी में चलाए जा रहे अवैध हुक्का बारों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत एक हुक्का बार को सीज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसके बाद ये लगातार वायरल होने लगा है और लाखों लोग इसको देख चुके हैं।

जानकारी अनुसार दिल्ली इलाके में दिल्ली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध तौर पर चलाए जा रहे हुक्का बार पर छापा मारकर भारी मात्रा में हुक्का और नशे का सामान सीज किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”ये हम हैं..ये हुक्के हैं…और अब पावरी नहीं हो रही है।” दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, नाइट पेट्रोलिंग के दौरान जब दिल्ली पुलिस के जवानों ने 2 रेस्टोरेंट का दौरा किया तो वहां कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। इसके साथ ही वहां लोग जमकर हुक्के का धुआं उड़ा रहे थे। पुलिस ने जब दोनों रेस्टोरेंट के मैनेजरों से पूछताछ की तो वे पुलिस के जवानों को रेस्टोरेंट के अंदर जाने से रोकने लगे ताकि वे जल्द से जल्द रेस्टोरेंट के अंदर अवैध तरीके से चल रहे हुक्का बार पर पर्दा डाल सके। लेकिन पुलिस ने रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल होकर तलाशी ली जिसके बाद रेस्टोंरेंट के अंदर से काफी मात्रा में हुक्का सीज किया गया।