जालंधर में शहरवासियों ने नम आंखों से दी शिवदयाल चुघ को अंतिम विदाई, अंतिम संस्कार में पार्टी के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
In Jalandhar, the citizens of Shivdyal Chugh farewell with moist eyes, senior party leaders paid tribute at the funeral.

जालंधर में शहरवासियों ने नम आंखों से दी शिवदयाल चुघ को अंतिम विदाई, अंतिम संस्कार में पार्टी के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

जालंधरः रविवार को कैंट रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने के कारण जान गंवाने वाले पूर्व जिला भाजपा के प्रधान व शहर के बड़े कारोबारी शिवदयाल चुघ का सोमवार दोपहर मॉडल टाउन श्मशान घाट में नम आंखों के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के मौके पर पूर्व भाजपा विधायक केडी भंडारी, पूर्व विधायक मनोरंजन कालिया, पूर्व मेयर सुनील ज्योति, जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा, अमरजीत सिंह अमरी पूर्व प्रधान रवि महेंद्रू सुभाष सूद, दीवान अमित अरोड़ा भगवंत प्रभाकर राजीव ढींगरा, अश्विनी दीवान आदि ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

 शिवदयाल चुघ भाजपा के तेज तर्रार  नेता थे। वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर थे। मुद्दो पर कई बार पार्टी के सीनियर नेताओं की भी आलोचना करने से पीछे नहीं रहते थे। वह भाजपा के जिला प्रधान भी रहे। उनकी पार्टी के प्रति समर्पण भावना और अनुशासन को देखकर ही उन्हें पंजाब भाजपा अनुशासन समिति का चेयरमैन भी नियुक्त किया गया था। पार्टी पालिटिक्स के साथ जनाधार वाले नेता के रूप में भी उन्हें जाना जाता था।

साल 2007 से 2012 तक पार्षद रहे थे और तब मेयर पद के बड़े दावेदार माने जाते थे। भाजपा देहाती के प्रधान अमरजीत ङ्क्षसह अमरी ने बताया कि 2007 में भाजपा प्रधान थे तभी अकाली-भाजपा सरकार की सत्ता में वापसी हुई थी। भाजपा ने शहर की तीनों विधानसभा सीटें बड़े अंतर से जीती थी। उन्होंने आपातकाल के बाद जब जनता पार्टी का गठन हुआ तो वह है इसी की टिकट पर जालंधर कैंट से चुनाव लड़ा था।