कोलकाता रैली में बोले पीएम, कहा- हां मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और करता रहूंगा
PM said in Kolkata rally, said- Yes, I work for friends and will continue to do it

कोलकाता रैली में बोले पीएम, कहा- हां मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और करता रहूंगा

कोलकाता: बंगाल चुनावों की घोषणा के बाद ही चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक विशाल रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री ने विपक्ष के उन आरोपों पर कटाक्ष किया जिनमें कहा गया है कि पीएम दोस्तों के लिए काम करते हैं। उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते कहा कि हां मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और रहूंगा। उन्होंनेगरीबों को अपना दोस्त बताया और कहा कि वह दोस्तों के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज कल तो हमारे विरोधी भी कहते हैं कि मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं। हम सभी जानते हैं कि बचपन में हम जहां पले-बढ़े होते हैं, बचपन में जहां खेले-कूदे होते हैं, जिनके साथ पढ़े होते हैं, वो हमारे जीवन भर के पक्के दोस्त होते हैं।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “मैं भी गरीबी में पला-बढ़ा और इसलिए उनका दुख-दर्द क्या है, चाहे वो हिंदुस्तान के किसी भी कोने में क्यों न हो, क्योंकि वो हमारे दोस्त हैं, उनको मैं भली-भांति अनुभव का सकता हूं। इसलिए मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं और मैं दोस्तों के लिए ही काम करता रहूंगा।”

पीएम मोदी ने कहा, “बंगाल के चायवाले, यहां के टी गार्डन्स में काम करने वाले हमारे भाई-बहन तो मेरे विशेष दोस्त हैं। मेरे ऐसे कामों से उनकी भी अनेक परेशानियां कम हो रही हैं। हमारी सरकार के प्रयासों से मेरे इन चायवाले दोस्तों को सोशल सेक्योरिटी स्कीम्स का भी लाभ मिलना तय हुआ है।”