सहेली ही बनी सहेली की दुश्मन, अपने ब्वायफ्रेंड के दोस्त से कराया सहेली का रेप
Saheli became Saheli's enemy, raped Saheli from friend of his boyfriend

सहेली ही बनी सहेली की दुश्मन, अपने ब्वायफ्रेंड के दोस्त से कराया सहेली का रेप

लुधियाना: दोस्ती एक ऐसा अहसास है जहां लोग अपनी दोस्ती की खातिर जान तक दे देते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी जो अपने दोस्तों की पीठ में छुरा घोंप उनसे गद्दारी करते हैं। ऐसा ही एक मामला लुधियाना में सामने आया, जहां एक सहेली ने अपने ब्वायफ्रेंड के दोस्त से अपनी सहेली का रेप करवा दिया।

घटना लुधियाना के अंतर्गत आते थाना सलेम टाबरी की है जहां एक युवती अपनी सहेली को ब्वायफ्रैंड की जन्मदिन की पार्टी पर साथ ले गई और वहां पर ब्वायफ्रैंड के दोस्त ने 21 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला। इस घटना का उस समय पता चला जब पीड़िता ने सोमवार को थाना सलेम टाबरी की पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसकी सहेली और एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। एस.एच.ओ. गोपाल कृष्ण ने बताया कि ढोलेवाल इलाके में रहने वाली एक युवती को उसकी सहेली अपने साथ ब्वायफ्रैंड के घर जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए ले गई। पीड़िता की सहेली साहनेवाल इलाके की रहने वाली है। पीड़िता अपनी सहेली के साथ 3 मार्च को उसके ब्वायफ्रैंड के घर गई थी, जहां उसका एक दोस्त मौजूद था। उन्होंने मिलकर युवती को कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे युवती बेसुध हो गई और उसे होश आने पर इस घटना का पता चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पीड़िता की सहेली और उसके ब्वायफ्रैंड के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।