जालंधऱ में फिर चली गोलियां, बाइक सवारों ने सीमेंट कारोबारी पर की अंधाधुंध फायरिंग
Bullets in Jalandha again, bike riders fired indiscriminately on cement businessman

जालंधऱ में फिर चली गोलियां, बाइक सवारों ने सीमेंट कारोबारी पर की अंधाधुंध फायरिंग

जालंधरः शहर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और आए दिन यहां गोलीबारी की घटनाएं देखने को मिल रही हैं। शहर में बढ़ रही गोलीबारी की घटनाओं के कारण लोगों में दहशत पाई जा रही है। वहीं अब थाना मकसूदां के अंतर्गत आती नूरपुर कालोनी में मंगलवार बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान के बाहर सीमेंट कारोबारी पर बाइक सवार बदमाशों ने फायर किया जिसमें सीमेंट कारोबारी घायल हो गया। लोगों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। घायल की पहचान और तेजिंदर पाल सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी नंगल सलेमपुर के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार घटना मंगलवार देर रात की है दो हमलावर बाइक पर आए और दुकान के बाहर खड़े तेजिंदर पर गोलियां चला दीं। उधर स्थानीय लोग तेजिंदर सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाने गए तो वहां डाक्टर नहीं मिला। उससे अस्पताल के कर्मचारियों और घायल युवक के परिजनों में विवाद हो गया।

मौके पर पहुंचे डीएसपी सुखपाल सिंह रंधावा ने बीच-बचाव कर माहौल शांत कराया जिसके बाद रात 12 डाक्टरों ने घायल को डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही हैं। परिवार से भी पुराने मुलाजिम व उससे हुए विवाद के बारे में पूछताछ की गई। जिक्रयोग्य है कि इससे पहले गत शनिवार को प्रीत नगर में पांच बदमाशों ने दुकान में घुसकर दुकान मालिक की छह गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।