लुधियाना में कैशियर को नशीली चाय पिलाकर 6 लाख व स्कूटर चोरी कर ले गया नेपाली नौकर
Nepali servant stole 6 lakhs and scooter by giving drunk cash to tea to cashier in Ludhiana

लुधियाना में कैशियर को नशीली चाय पिलाकर 6 लाख व स्कूटर चोरी कर ले गया नेपाली नौकर

लुधियानाः लुधियाना में एक होजरी की फैक्टरी में काम करता एक नेपाली नौकर कैशियर को नशीली चाय पिलाकर वहां से 6 लाख रुपए व एक स्कूटर चोरी करके ले गया। घटना महानगर के सुंदर नगर स्थित एक होजरी यूनिट की है। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह फैक्ट्री का मालिक वहां पहुंचा और कैशियर को बेहोशी की हालत में पड़े देखा। फैक्ट्री मालिक ने कैशियर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना दरेसी पुलिस ने नेपाली नौकर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान नेपाल के जिला आमार के गांव बटकीरा के रहने वाले राजू के रूप में हुई है। पुलिस ने बीआरएस नगर स्थित स्वामी विवेकानंद अपार्टमेंट में रहने वाले नवरत्न शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। नवरत्न ने बताया कि सुंदर नगर में उनकी यस इंटरप्राइजेज के नाम से हौजरी यूनिट है।

राजू फैक्ट्री में पिछले 3 साल से चाय पिलाने का काम करता आ रहा था।। वह रात में फैक्ट्री के 65 वर्षीय बुजुर्ग कैशियर शावल मल के साथ ही सो जाया करता था। 8 मार्च की रात उसने सो रहे कैशियर को कोई नशे का इंजेक्शन दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गया। मौके का फायदा उठा आरोपित फैक्ट्री की तिजोरी में पड़ी 6 लाख रुपए की नकदी और एक्टिवा चुराकर फरार हो गया।

एसएचओ दविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का पिता व भाई सुंदर नगर की दो अलग-अलग होजरी में काम करते हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम को नेपाल बॉर्डर की ओर रवाना किया गया है।