अब जालंधर के लांबड़ा में हुई फायरिंग, ओवरटेकिंग करने पर युवक को मारी 4 गोलियां, हालत गंभीर
Now firing in Lambra, Jalandhar, 4 bullets killed for overtaking, youth in critical condition

अब जालंधर के लांबड़ा में हुई फायरिंग, ओवरटेकिंग करने पर युवक को मारी 4 गोलियां, हालत गंभीर

जालंधरः जालंधर जिले के अंतर्गत आते थाना लांबड़ा में ओवरटेकिंग को लेकर हुए मामूली विवाद में कुछ युवकों ने युवक पर गोलियों की बरसात कर दी है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार लांबड़ा में  रोड रेज के एक मामले में ओवरटेकिंग का प्रयास कर रहे हरप्रीत नाम के युवक से झगड़ा करने के बाद कुछ युवकों ने उस पर सरेआम गोलियां बरसा दी। घायल की पहचान हरप्रीत अली निवासी चक्क गांव के रूप में हुई। लोगों ने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, एक अन्य युवक घायल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर ही है। बताया जा रहा है कि आरोपित उसके गांव के ही रहने वाले हैं।

पांच दिन में शहर में चली तीन बार गोलियां
जिक्रयोग्य है कि शहर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। वहीं शहर में 5 दिन में ये गोलीबारी की तीसरी घटना है। इससे पहले शनिवार को भी जालंधर के सोढल चौक के पास एक दुकानदार की दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं मंगलवार देर रात एक सीमेंट कारोबारी को भी अज्ञात युवकों ने गोली मार दी जिसमें वह अब जिंदगी की जंग लड़ रहा है और बुधवार को लांबड़ा में रोडरेज के कारण युवक को गोलियां मर दी गई। वहीं पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणली के चलते अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।