दिल्लीः राघव चड्ढा हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की
Delhi: Raghav Chadha became Corona positive, appealed to people in touch to get tested

दिल्लीः राघव चड्ढा हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की

नई दिल्लीः दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, उन्होंने खुद इसके बारे में जानकारी दी है और कहा है कि उनके संपर्क में पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग आए हैं वे अपना ध्यान रखें तथा कोरोना के लक्ष्ण दिखने पर अपना टेस्ट जरूर कराएं। राघव चड्ढा ने बताया कि अगले कुछ दिनों तक वे होम आइसोलेशन में रहेंगे।

राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट में कहा, “मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, कोई गंभीर लक्षण नहीं है लेकिन फिर भी सावधानी के तौर पर अगले कुछ दिनों तक मैं आइसोलेशन में रहूंगा, पिछले कुछ दिनों से मेरे सीधे संपर्क में आए लोगों से विनम्र विनती है कि उन्हें अगर कोई कोरोना का लक्षण नजर आता है तो अपना टेस्ट जरूर कराएं और जरूरी सावधानी बरतें, वायरस को और फैलने से रोकने और दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए यह हमारी जिम्मेदारी है।”

दिल्ली सहित पूरे देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी होना शुरू हो गई है। दिल्ली में अब कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1900 तक पहुंच गया है जो एक समय 500 के भी नीचे आ गया था। पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 3 लोगों की जान गई है।