पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- संपर्क में आने वाले कराएं जांच
Punjab Finance Minister Manpreet Badal became Corona positive, said - get in touch with inquiry

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल हुए कोरोना पॉजिटिव, बोले- संपर्क में आने वाले कराएं जांच

चंडीगढ़ः पंजाब में कोरोना वायरस का कहर फिर से थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में हर रोज कोरोना संक्रमित मरीजों के नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। मनप्रीत बादल ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी दी है। मनप्रीत बादल ने इसी हफ्ते पंजाब विधानसभा के अंदर वित्त वर्ष 2021-22 का बजट पेश किया था। पंजाब विधानसभा के अंदर जब वे बजट पेश कर रहे थे तो वहां पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलावा सभी मंत्री और विधायक उपस्थित थे।

अपने ट्वीट संदेश में मनप्रीत बादल ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है और साथ में यह भी बताया है कि अगले कुछ दिनों के दौरान वे क्वारंटीन रहेंगे। मनप्रीत बादल ने हाल के दिनों में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है।

पूरे पंजाब में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान पंजाब में कोरोना वायरस के 1309 नए मामले आए हैं। हाल के दिनों में पंजाब में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं और साथ में कोरोना की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बढ़ा है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना की वजह से 18 लोगों की जान चली गई है।