लुधियाना के जगराओ में बेटे ने मां की गला दबा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Son's mother strangled to death in Jagrao, Ludhiana, accused arrested

लुधियाना के जगराओ में बेटे ने मां की गला दबा की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जगराओंः लुधियाना जिला के अंतर्गत आते गांव लखा में शुक्रवार देर रात एक बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी देते आरोपित की बहन सुखप्रीत कौर ने बताया कि गांव हमीदी जिला बरनाला में उसकी बड़ी बहन राज कौर रहती है। कुछ दिन पहले राज कौर के दोहते की मौत हो गई थी। इसी का अफसोस जताने के लिए मां परमजीत कौर बरनाला में भाई कर्म सिंह उर्फ निक्का के साथ आई थी। इसके बाद वह उसकेे ससुराल गांव भमीपुर आए थे। 12 मार्च को सुबह 3 बजे के करीब भाई कर्म सिंह उर्फ निक्का बाथरूम करने के बहाने उठा और मांं को कहने लगा कि अभी अपने घर चलो, लेकिन परमजीत कौर इसके लिए राजी नहीं थी। मां ने कहा कि सुबह चलेंगे, लेकिन कर्म सिंह नहीं रुका और उसी समय घर के चला गया।

सुखप्रीत कौर के मुताबिक कर्म सिंह की तलाश में मां परमजीत कौर और वह खुद व पति गुरदीप सिंह के साथ गांव लखे आ गए। अपने भाई का गुस्सा देखकर सुखप्रीत कौर अपने गांव वापस भमीपुरा गई और माता वहीं पर रह गई। उसके बाद लगातार वह मां के साथ फोन पर संपर्क में थी।

सुखप्रीत कौर के मुताबिक  शाम के 3 बजे के बाद न मांं ने फोन उठाया और न भाई कर्म सिंह ने इसके बाद वह फिर गांव लखा पहुंचे। वहां पर देखा तो घर में लोगों की भारी भीड़ थी। अंदर जाकर देखा तो मां परमजीत कौर के हाथ पांव बंधे हुए थे और शव बेडरूम में फर्श पर पड़ा हुआ था । शिकायतकर्ता ने कहा कि मांं की हत्या कर्म सिंह ने ही की है। सुखप्रीत कौर के बयान पर कर्म सिंह निवासी गांव लखा के खिलाफ कत्ल का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में थाना हठूर की प्रभारी सब इंस्पेक्टर अर्शप्रीत कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई है। जिसमें उसने माना है कि उसने ही अपनी मां का कत्ल किया है।