जोधपुर में मिनी बस व ट्रेलर में भयानक टक्कर, 5 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक
Terrible collision between mini bus and trailer in Jodhpur, 5 people dead, Chief Minister mourns

जोधपुर में मिनी बस व ट्रेलर में भयानक टक्कर, 5 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर में मिनी बस और ट्रेलर की भयानक टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था की मिनी बस के परखचे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, वहीं दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हादसा मिन्नी बस या ट्रेलर चालक को झपकी आने के कारण हुआ है।

जानकारी अनुसार हादसा जिला जोधपुर के अंतर्गत आते बाप थाना इलाके में हुआ। हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 6 बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तब आज सुबह फलौदी के बाप थाना इलाके के NH-11पर गाड़ना गांव के समीप एक ट्रॉले से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर वीभत्स हालात के बीच पुलिस व ग्रामीणों ने मदद कर घायलों को फलौदी व बीकानेर रेफर किया गया, घायलों में कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि मिनी बस में करीब 17 यात्री सवार थे, रामदेवरा घूम कर जैसलमेर जा रहे थे। मृतकों में दिल्ली निवासी टूरिस्ट बस चालक फारूख, विकास रोहिल्ला जयवेन्द्र चौधरी पूजा पंचाल व रोहतक निवासी रिचा जैन भी शामिल है। वहीं घायलों में सर्वोत्तम पंचाल, अर्णव पांचाल(13), अभिनव पंचाल(8), रिचा रोहिल्ला, विहान रोहिल्ला, अंकुर चौधरी(6), आरव चौधरी(8), संदीप कुमार, कामना, शिवेन(10), विवान(7) व पुलकित जैन, रोहतक, हरियाणा सहित घायलों को बीकानेर रेफर किया गया। दुर्घटना पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।