लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे पर कार व ट्रक में भीषण हादसा, तीन दोस्तों की मौत
Three friends died in a car and truck accident on the Ludhiana-Jalandhar National Highway

लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे पर कार व ट्रक में भीषण हादसा, तीन दोस्तों की मौत

लुधियाना : शुक्रवार देर रात लुधियाना-जालंधर नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल के नजदीक एक कार व ट्रक में भीषण टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा तीनों मृतक दोस्त थे और ऋषि नगर के रहने वाले थे।
जानकारी अनुसार हादसा देर रात लाडोवाल के नजदीक हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है, वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जाचं शुरू कर दी है।

जानकारी देते जांच करता एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान संजीव कुमार (35) अरुण कुमार (23) और कृष्ण और कृष्ण कुमार उर्फ गोविंद (24) के रूप में है। तीनों दोस्त ऋषि नगर के रहने वाले थे। जांच व पूछताछ में सामने आया कि देर रात 12 बजे के करीब संजीव कुमार अपनी सास का पता लेने के लिए अरुण और कृष्ण को लेकर गाड़ी में जालंधर जा रहा था। अरुण कुमार गाड़ी चला रहा था।

उक्त पीछे से तेज रफ्तार ट्रक जो जालंधर की तरफ जा रहा था। गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। जिस दौरान गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौजूदा राहगीरों द्वारा कार सवार तीनों घायलों को नजदीकी हस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रक कब्जे में लेकर फरार चालक के खिलाफ धारा 279 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।