जालंधर के पीर बोदला बाजार में दुकानदार पर हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Attack on shopkeeper in Pir Bodla market of Jalandhar, CCTV camera captured

जालंधर के पीर बोदला बाजार में दुकानदार पर हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

जालंधरः जालंधर के पीर बोदला बाजार में कुछ लोगों द्वारा मामूली कहासुनी के बाद दुकानदार पर हमला कर दिया। इस बीच दुकानदार को बचाने आए उसके कर्मचारी पर भी लोगों ने जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना डिवीजन चार की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीर बोदला बाजार में स्थित सत करतार टेक्सटाइल के सूट वापसी के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान दो दर्जन की संख्या में बदमाशों ने दुकानदार और कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ की घायल कर्मचारी ने हमलावरों पर दुकान से कैश लूटने का भी आरोप लगाया है।

पीड़ित करण शर्मा ने बताया कि बीते शनिवार उनकी दुकान पर सूट लेने आए कुछ ग्राहकों से उनकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया था। लेकिन रविवार सुबह 11:00 बजे के करीब दो दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने उनकी दुकान पर हमला बोल दिया।
इस दौरान करण के साथ जमकर मारपीट की गई और बदमाश दुकान से कैश और पीड़ित का मोबाइल फोन भी लूट ले गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुट गई है।