अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ तस्करों में फायरिंग, 3 तस्कर गिरफ्तार
BSF smugglers firing on the Indo-Pak border in Amritsar, 3 smugglers arrested

अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ तस्करों में फायरिंग, 3 तस्कर गिरफ्तार

अमृतसरः भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ ने नशा तस्करों के मंसूबों पर नाकाम करते हुए देर रात 3 तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बीएसएफ ने बार्डर पर देर रात हलचल देखी तो मौके पर पहुंच कर जांच की जवानों ने तस्करों को वहां पर आते देखा और उनमें से 3 को जवानों ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के लोपेके स्थित भारत-पाक सीमा पर रविवार की सुबह बीएसएफ ने हेरोइन ठिकाने लगाने जा रहे 5 तस्करों पर फायरिंग करके उन्हें खदेड़ दिया है। गोली लगने से एक तस्कर जख्मी हो गया। बीएसएफ के जवानों ने तीन तस्करों को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया है। जबकि दो भागने में कामयाब हो गए।

बताया जा रहा है कि ये पांचों तस्कर रविवार की सुबह पाकिस्तानी तस्करों द्वारा फेंकी गई हेरोइन की बड़ी खेप को ठिकाने लगाने के लिए फतेहपुर पोस्ट के पास पहुंचे थे। बीएसएफ के जवानों को इसकी भनक लग गई और वह भी मौके पर पहुंच गए। जवानों ने पांच से छह राउंड फायर किए। एक गोली भारतीय तस्कर के पांव में जा लगी और वह जख्मी हो गया।
पांच से छह राउंड फायर होने के बाद एक तस्कर के जख्मी होने की सूचना है। सीमा पर हेरोइन की रिकवरी के लिए अभी तक सर्च अभियान जारी है। उधर, पता चला है कि बीएसएफ की कार्रवाई के बाद पुलिस ने कंटीली तार के साथ सटे गांवों रहने वाले कुछ संदिग्धों को राउंडअप भी किया है। गाैरतलब है कि सीमा पर तनाव के बीच पाकिस्तान अपनी हरकताें से बाज नहीं आ रहा है।