बंगाल में सियासी पारा हाईः चार लेयर की सुरक्षा में व्हीलचेयर पर मार्च निकालेंगी ममता, रूट पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे
Political mercury high in Bengal: Mamta to march in wheelchair under the protection of four layers, CCTV cameras installed on the route

बंगाल में सियासी पारा हाईः चार लेयर की सुरक्षा में व्हीलचेयर पर मार्च निकालेंगी ममता, रूट पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

कोलकाताः बंगाल में सियासी उफान चर्म पर है और बंगाल में भाजपा के कई बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वहीं ममता बैनर्जी चोट से उभरने के बाद एक बार फिर से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं और वह कोलकाता में व्हीलचेयर पर रोड शो करेंगी। 5 किलोमीटर का ये रोड शो कोलकाता में मेयो रोड पर गांधी प्रतिमा से शुरू होगा और हाजरा पर खत्म होगा। इस रोड शो के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं।

आज रोड शो के लिए ममता का 4 लेयर सुरक्षा कवच तैयार किया गया है। इसमें कोलकाता पुलिस से लेकर सार्दी वर्दी में पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी। इसके अलावा ममता बनर्जी के रोड शो के दौरान सीआईएसएफ की बख्तरबंद गाड़ियों को भी लगाया लगाया गया है। साथ ही गांधी मूर्ति से हाजरा तक 12 सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है। इस बार कोलकाता पुलिस ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है क्योंकि ममता बनर्जी को चोट लगने के बाद पुलिस सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठे थे इसीलिए पुलिस आज कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

आज ममता बनर्जी के के साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहेंगे। रोड शो के बाद ममता की पब्लिक रैली भी होनी है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी 10 मार्च को नंदीग्राम में थीं, जहां वो नोमिनेशन फाइल करने के बाद रात को प्रचार के वक्त घायल हो गई थीं। ममता बनर्जी ने दावा किया था कि उनपर हमला किया गया है लेकिन घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस एक एक्सिडेंट बताया। नंदीग्राम में प्राथमिक उपचार के बाद ममता बनर्जी को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल शिफ्ट किया गया था।