बरनाला में ट्रक-कार में भयानक भिड़ंत, तीन लोगों की मौत, एक गंभीर घायल
Terrible collision in truck-car in Barnala, three people killed, one seriously injured

बरनाला में ट्रक-कार में भयानक भिड़ंत, तीन लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

बरनालाः बरनाला जिले के अंतर्गत आते गांव वजीद के नजदीक एक ट्रक और कार में हुई भयानक भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई में रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग माता चिन्तपूर्णी के दर्शन कर वापिस जा रहे थे कालेयांवाली, गांव वज़ीदके के नज़दीक ट्रक तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप की तरफ़ मुड़ा तभी पीछे से आ रही कार बुरी तरह से ट्रक से टकराई, जख्मी युवती की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक आपस में रिश्तेदार थे। फिलहाल घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए पेट्रोल पंप पर काम करने वाले और प्रत्यक्षदर्शी मोनू ने बताया कि सुबह 7:30 बजे के करीब लुधियाना की तरफ से ट्रक आ रहा था। वह तेल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप की तरफ मुड़ा इतने में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रक के पीछे टकरा गई, जिसमें 2 लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई। एक व्यक्ति की अस्पताल में मृत्यु हो गई। वहीं उसने बताया कि एक्सीडेंट में घायल युवती को बरनाला अस्पताल भेज दिया गया था।