लखनऊ में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, तुम खुश रहो’…वीडियो जारी कर बीजेपी सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस
Highvoltage drama in Lucknow, you be happy '... BJP MP's daughter-in-law released a cut hand

लखनऊ में हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, तुम खुश रहो’…वीडियो जारी कर बीजेपी सांसद की बहू ने काटी हाथ की नस

लखनऊः लखनऊ में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ जब एक भाजपा सांसद की बहु ने लाइव होकर अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया।जिसके बाद वीडियो जारी होने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। मामला लखनऊ के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के परिवार का है।  जिसके बाद उसको अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इससे पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी और अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए थे, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अंकिता ने अपने वीडियो में कहा था, ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।’ आगे अंकिता ने कहा, ‘घर का रेंट नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रही हूं, मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा. मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।’

इस मामले में बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि उसे आप मेरी बहू मत कहिए, उसने और आयुष ने शादी की और मैं कभी इसके पक्ष में नहीं था, अंकिता मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, अंकिता के पीछे कोई है जो उसे उकसा रहा है, वह नाटक कर रही है, उसने मेरे घर से दूर आत्महत्या का प्रयास किया है।