जालंधर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर को रिश्तेदारों के घर जाना पड़ा महंगा, चोरों ने उड़ाए 5 तोले के गहने और लाखों की नगदी
In Jalandhar, software engineer had to go to relatives' house expensive, thieves threw away 5 ornaments of jewelry and cash worth lakhs

जालंधर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर को रिश्तेदारों के घर जाना पड़ा महंगा, चोरों ने उड़ाए 5 तोले के गहने और लाखों की नगदी

जालंधरः महानगर में बेखौफ चोरों ने एक बंद पड़े घर से लाखों की नगदी सहित 5 तोले के गहने और अन्य कीमती सामान चुरा लिया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, वहीं चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पंजाब एवेन्यू के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित सैनी ने बताया कि गत रविवार शाम वह अपने परिवार के साथ अपने किसी रिश्तेदार के घर गए थे। इस दौरान घर पर ताला लगा था। सोमवार सुबह करीब 6 बजे जब वह वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर के सारे ताले टूटे पड़े हैं। घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर उनके घर से लाखों का सामान और गहने चुरा ले गए थे।

सुमित सैनी ने घटना की सूचना रामा मंडी पुलिस को दी। पीड़ित की माने तो चोरों ने उनके घर से एक टीवी, सिलाई मशीन, 5 तोला सोना और 50 हजार नकदी चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि चोरोने ने वारदात के दौरान घर की अलमारी को बहुत ही बारीकी से तोड़ कर सामान चोरी किया है। शिकायत के बाद अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कमरों की फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। वही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक की टीम भी साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।