तरनतारन में महिला ने बनाए डेरे के बाबा से अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो दे दी ऐसी खौफनाक सजा, पढ़ें पूरी खबर
In Tarn Taran, woman made illegal connection with Baba of Dera, husband protested, gave such a dreadful punishment, read full news

तरनतारन में महिला ने बनाए डेरे के बाबा से अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो दे दी ऐसी खौफनाक सजा, पढ़ें पूरी खबर

खेमकरणः तरनतारन जिले के अंतरग्त आते खेमकरण में एक महिला के बाबा से अवैध संबंध बन गए जिसके बाद पति ने विरोध किया तो महिला ने अवैध संबंधों में रोड़ा बने अपने पति की हत्या कर दी। मामला सामने आने पर पुलिस ने उक्त महिला व बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मामला उजागर होने के बाद महिला बाबा के साथ फरार हो गई।

जानकारी देते पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरजीत हीरा पत्र अमरीक सिंह मजदूरी करके परिवार चलाता था। वह दो बच्चों का पिता था। हरजीत की पत्नी हरप्रीत के घर के पास स्थित डेरे के बाबा हरजीत सिंह उर्फ बीतू के साथ अवैध संबंध बन गए। वह डेरे में सेवा करने जाती तो कई-कई घंटे नहीं लौटती। इस बाबत हरजीत हीरा ने कई बार अपने ससुराल वालों को भी जानकारी दी लेकिन उसकी पत्नी गोपी के व्यवहार में कोई सुधार नहीं हुआ।

शनिवार की रात को गोपी देर रात डेरे से लौटी तो हरजीत ने विरोध किया। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ। रविवार सुबह हरजीत मृत हालत में पाया गया। हीरा के चाचा जस्सा सिंह ने बताया कि हरप्रीत कौर गोपी और बाबा हरजीत सिंह उर्फ बीतू ने इस हत्याकांड को योजनाबद्ध ढंग से अंजाम दिया है।
मामला थाना खेमकरण के सीमावर्ती गांव भूरा क्रीमपुरा का है। हरप्रीत कौर उर्फ गोपी ने प्रेम संबंध अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।