जालंधर में एक बुजुर्ग ने की तहबाजारी शाखा के सुपरीडैंट मनदीप सिंह के खिलाफ भूख हड़ताल शुरू
An elderly man in Jalandhar against Mandeep Singh, the Superintendent of Tehbajari branch Hunger strike begins

जालंधर में एक बुजुर्ग ने की तहबाजारी शाखा के सुपरीडैंट मनदीप सिंह के खिलाफ भूख हड़ताल शुरू

जालंधरः जालंधऱ के निगम कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग ने तहबाजारी शाखा के सुपरीडैंट मनदीप सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भूख हड़ताल शुरू कर दी। बुजुर्ग ने आरोप लगाते कहा कि अधिकारी ने उनका ढाबा तोड़ दिया था उन्होंने यह हड़ताल निगम अधिकारियों से इन्साफ मागने के लिए की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के समझा-बुझाकर घर वापस भेज दिया।

जानकारी देते हुए थाना-6 मॉडल टाउन के एसएचओ सुरजीत सिंह ने कहा कि बुजुर्ग लखबीर सिंह खालसा ने नगर निगम की तहबाजारी शाखा के सुपरीडैंट मनदीप सिंह पर कई संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि सुपरीडैंट ने उनका ढाबा 2018 में तोड़ दिया था। फिलहाल पुलिस ने लखबीर को समझा-बुझाकर घर भेज दिया है और आश्वासन दिया है कि वह शिकायत नगर निगम के आला अधिकारियों से करें, ताकि उनकी मुश्किलों का हल किया जा सके।

वहीं दूसरी तरफ, सुपरीडैंट मनदीप सिंह का कहना है कि मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बिल्कुल बेबुनियाद हैं। उन्होंने बताया कि लखबीर सिंह खालसा के ढाबे के खिलाफ निगम कमिश्नर को एक शिकायत आई थी, जिसके बारे में उन्हें अवगत करवाया गया। जो कार्रवाई 2018 में की गई थी, वह कानूनी तौर पर शत-प्रतिशत सही थी।