कपूरथला में दरिंदगी की हदें पार, सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, गंभीर हालत में अमृतसर रेफर
In Kapurthala, beyond the limits of cruelty, seven-year-old girl raped, Amritsar referred in critical condition

कपूरथला में दरिंदगी की हदें पार, सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, गंभीर हालत में अमृतसर रेफर

कपूरथलाः कपूरथला में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक 7 साल की बच्ची से युवक ने ऐसी घनौनी हरकत कर दी कि वह अब अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।
जानकारी अनुसार कपूरथला में स्थित झुग्गी में रहने वाली सात वर्ष की बच्ची के साथ सोमवार की दोपहर युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। इससे उसकी जान पर बन आई। हालत गंभीर होने पर बच्ची को कपूरथला के सिविल अस्पताल से अमृतसर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। 

कपूरथला के एसएसपी कंवरदीप कौर खुद बच्ची का हाल जानने सिविल अस्पताल पहुंचीं। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ हरजीत सिंह के अनुसार सोमवार की दोपहर झुग्गी में बच्ची अकेली थी। उसके माता-पिता मजदूरी करने गए थे। 30 वर्षीय पड़ोसी ने बच्ची को बिस्कुट का पैकेट देकर फुसलाया और उसे खाली पड़ी झुग्गी में ले जाकर दुष्कर्म किया। माता-पिता जब घर आए तो बच्ची नहीं दिखी। उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। कुछ ही दूरी पर एक झुग्गी में बच्ची लहूलुहान हालत में पड़ी मिली। 

परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। एसएचओ ने बताया कि आरोपी मूलरूप से बिहार के मुंगेर जिले का है। उसे धर दबोचा गया है। पीड़ित बच्ची के माता-पिता के बयान लिए जा रहे हैं। आरोपी 15 दिन पहले ही बिहार से आया था। एसएचओ ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के गुप्तांग से इस कद्र दरिंदगी की है कि उसकी जान पर बन आई है। एसएसपी ने बच्ची को अमृतसर पहुंचाने की जिम्मेदारी डीएसपी स्पेशल ब्रांच अशोक कुमार को सौंपी है।