राजनाथ सिंह बोले- ममता को हताशा की वजह से चोट के लिए भाजपा को कर रही बदनाम
Rajnath Singh said - Mamata is being discredited to BJP for injury due to desperation

राजनाथ सिंह बोले- ममता को हताशा की वजह से चोट के लिए भाजपा को कर रही बदनाम

नई दिल्लीः भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर हमला करते कहा कि ममता हताश हो चुकी हैं और इसी के कारण वे अपनी चोट के लिए भाजा को बदनाम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अब जांच एजेंसियों की रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि सुरक्षा चुक की वजह से दुर्घटना हुई और उसकी वजह से ममता बनर्जी को चोट लगी।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में स्पष्ट बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि बंगाल में इस बार भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। लोकसभा के चुनाव में बंगाल की जनता ने 42 में से 18 सीटों पर भाजपा को विजय दिलाकर ये साफ संकेत दे दिया है कि अब विधानसभा के चुनाव में परिवर्तन होगा।”

पश्चिम बंगाल चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के उतरने पार्टी को नुकसान की आशंका पर राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी में लोकतंत्र है और चुने हुए विधायक ही मुख्यमंत्री का चुनाव करते है, ऐसे में बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के उतरने पर उन्हें राज्य के विधानसभा चुनाव में किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को सपष्ट बहुमत प्राप्त होगा।