दिल्ली में भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का फंदे से लटका मिला शव, सुसाईड की आशंका
BJP MP Ramswaroop Sharma's body found hanging in Delhi, suspicion of suicide

दिल्ली में भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का फंदे से लटका मिला शव, सुसाईड की आशंका

नई दिल्ली: दिल्ली में भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदग्धि हालत में मौत हो गईई है। सासंद की मौत की खबर के बाद हड़कंप मच गया है। उनका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार रामस्वरूप शर्मा हिमाचल के मंडी से भाजपा के सांसद थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक कमरा अंदर से बन्द था। राम स्वरूप शर्मा का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। अभी तक किसी सुसाइड नोट की बात सामने नही आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लगातार दो बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे। 

उधर दिल्ली पुलिस का कहना है कि पुलिस के पास रामस्वरूप शर्मा एक स्टाफ का फोन आया था। उनका दरवाजा अंदर से बंद था और वे कमरे में फंदे से लटके हुए पाए गए।जानकारी के मुताबिक सांसद रामस्वरूप शर्मा रोजाना सुबह 6 से 6.30 के बीच जग जाते थे। आज जब 6.30 बजे तक नहीं जागे तो उनके पीए ने कंट्रोल रूम को फोन किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ही दरवाजा तोड़ा तो वे फंदे से लटके मिले। उनके घर से काफी दवाएं भी मिली हैं। सांसद के घर में कुक और पीए मौजूद थे जबकि परिवार के बाकी सदस्य पैतृक गांव में रहते है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राम स्वरूप शर्मा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं। मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।