दुबई से सूटकेस के पहियों में छिपाकर सोना ला रहा था युवक, अमृतसर एयरपोर्ट पर धरा गया, पढ़़ें पूरी खबर
A man was bringing gold from Dubai hiding in the wheels of a suitcase, was caught at the Amritsar airport, read the full news

दुबई से सूटकेस के पहियों में छिपाकर सोना ला रहा था युवक, अमृतसर एयरपोर्ट पर धरा गया, पढ़़ें पूरी खबर

अमृतसरः तस्करों द्वारा अक्सर स्मगलिंग के अलग-अलग तरीके अपनाने के बावजूद भी कस्टम अधिकारियों को चकमा देने में नाकाम रहते हैं। ऐैसा ही एक मामला अमृतसर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जब एक युवक दुबई से सुटकेस के टायरों में छिपाकर सोना लेकर आ रहा था, जहां जांच के दौरान अधिकारियों ने उसे पकड़ कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार अमृतसर में श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दुबई से इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6ई48 ने एयरपोर्ट पर लैंड किया। एयर इंटेलिजेंस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि एक यात्री सोना छिपाकर ला रहा है। अधिकारियों ने सभी यात्रियों के सामान की स्कैनिंग की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।

इस दौरान एक यात्री के चेहरे के हाव-भाव देखने के बाद उससे सोने के बारे में पूछा, लेकिन उसने सोना होने से इन्कार कर दिया। इसके पश्चात अधिकारियों ने यात्री के सामान की बार-बार स्कैनिंग की तो दोनों सूटकेस के पहियों के अंदर कुछ मेटल होने के संकेत मिले।
अधिकारियों ने यात्री के दोनों सूटकेस के पहिये निकालने के बाद उसकी जांच की तो उनमें से 186 ग्राम सोना बरामद किया। अधिकारियों ने सोना कब्जे में लेकर यात्री के खिलाफ कस्टम एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी।