प्रेमिका ने दिया धोखा तो लुधियाना में हिमाचल के युवक ने की आत्महत्या, 8 साल साथ रहने के बाद युवती ने कर ली कहीं और शादी
Girlfriend cheated, then Himachal's youth committed suicide in Ludhiana, after marrying for 8 years, the girl got married elsewhere

प्रेमिका ने दिया धोखा तो लुधियाना में हिमाचल के युवक ने की आत्महत्या, 8 साल साथ रहने के बाद युवती ने कर ली कहीं और शादी

लुधियानाः लुधियाना की युवती से हिमाचल के युवक को दिल लगाना महंगा पड़ गया और वह प्रेमिका के साथ 8 साल तक पति-पत्नी की तरह रहा परन्तु प्रेमिका ने उसे धोखा देकर कहीं और शादी करने से इतना परेशान हो गया है कि उसने सलफास खाकर आत्महत्या कर ली। थाना शिमला पुरी पुलिस ने युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक युवक की पहचान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी 28 साल का विनीत शर्मा के रूप में हुई है।

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित रमनदीप कौर शेर पुर कलां रविदास मंदिर के निकट शेरपुर मार्केट की रहने वाली है। पुलिस ने हमीरपुर में रह रहे विनीत के पिता ओम दत्त शर्मा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस काे दिए बयान में पिता ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करते हैं। उनकी पत्नी का 14 साल पहले देहांत हो गया था। विनीत उनका इकलौता बेटा था। उससे बड़ी एक शादीशुदा बेटी है। 13 साल पहले विनीत काम की तलाश में लुधियाना आ गया था। यहां वो अपने चाचा के बेटे अजय शर्मा के साथ रहता था। शेरपुर में पाल जनरल स्टोर में वो सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

अजय ने बताया कि विनीत रमनदीप के संपर्क में आया था, दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। विनीत अपनी पूरी कमाई रमनदीप को थमा देता था। करीब दो महीने पहले विनीत को पता चला कि रमनदीप के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी है। 15 मार्च को उसकी शादी हो गई। उस दिन वो इतना आहत हुआ कि उसने अरोड़ा पैलेस के पीछे दाना मंडी में जाकर सल्फास निगल लिया। गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार उसकी मौत हो गई।