उत्तराखंड के सीएम के फटी जींस’ बयान पर मचा बवाल, महिला नेता बोलीं- सीएम साहब जब आपको देखा तो… पढ़ें पूरी खबर
There was a ruckus on Uttarakhand CM's 'torn jeans' statement, women leaders said - When you saw CM, read the whole news

उत्तराखंड के सीएम के फटी जींस’ बयान पर मचा बवाल, महिला नेता बोलीं- सीएम साहब जब आपको देखा तो… पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: उत्तराखंड के सीएम तीर्थ सिंह रावत को अभी सीएम की कुर्सी पर बैठे कुछ दिन ही हुए हैं और वह अपने बयानों के चलते विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। सीएम तीर्थ सिंह रावत द्वारा कुछ दिन पहले दिया गया महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर टिप्पणी कर रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके इस बयान पर बहस छिड़ गई है।

जानकारी सीएम के बयान के बाद लोगों की प्रतिक्रियाओं का भी अंबार लग गया है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत को घेरा है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा, ”उत्तराखंड सीएम कहते हैं, जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?” सीएम साहब जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है। उन्होंने आगे लिखा है, ”राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं।”

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने हैं। उनका कल ही एक बयान सामने आया था जिसमें वह महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर टिप्पणी कर रहे थे और कह रहे थे कि ये कैसे संस्कार हैं।” कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी तीरथ सिंह रावत के इस बयान की निंदा की है। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छिड़ी थी। सीएम के बयान के विरोध में सोशल मीडिया पर एक नया हैशटेग चल रहा है।