बटाला में महिला ने लगाए एसएचओ पर गंभीर आरोप, बोली- अर्धनग्न हालत में बाथरूम से घसीट बाहर निकाला
In Batala, woman made serious allegations against SHO, bid - dragged out of bathroom in half-baked condition

बटाला में महिला ने लगाए एसएचओ पर गंभीर आरोप, बोली- अर्धनग्न हालत में बाथरूम से घसीट बाहर निकाला

बटालाः बटाला के अंतर्गत आते गांव भगतपुर में एक महिला ने एसएचओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एससी कमिशन ने मामले की गंभीरता को देखथे हुए कड़ा नोटिस लिया है। पीड़ित महिला ने एसएचओ पर आरोप ल गाया कि थाना घुमाण के एसएचओ ने उनके घर में घुसकर उसको बाथरूम से अर्धनग्न अवस्था में घसीटकर बाहर निकाला था।

जानकारी अनुसार वीरवार को पंजाब राज्य एससी कमिशन के सदस्य ज्ञानचंद, डा. तरसेम सिंह सियालका और प्रभु देयाल पर आधारित टीम गांव भगतपुर पहुंची। मौके पर मौजूद एसएसएस बोर्ड के सदस्य भूपिंदरपाल सिंह, डीएसपी श्री हरगोबिंदपुर हरकृष्ण सिंह, एसएचओ घुमाण सुरिंदर सिंह और तहसीलदार राज कुमार, सरपंच दलजीत सिंह बमराह गांव चूहेवाल की उपस्थिति में पीड़ित महिला के पति लखबीर सिंह से केस की जानकारी ली और ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए।

इस मौके पर पहुंचे विवादास्पद एसएचओ सुरिंदर सिंह का पक्ष भी सुना गया। दोनों पक्षों के विचार सुनने के बाद टीम ने कहा कि यह मामला गंभीर है। यह फैसला किया गया है कि पंजाब के डायरेक्टर ब्यूरो आफ इन्वेस्टिगेशन इस आरोप की जांच करेगी। कमिशन लिखेगा कि एसएचओ को मामले की जांच तक निलंबित कर दिया जाए।