शाहकोट में कलयुगी मां ने की 6 माह के बेटे के साथ ऐसी करतूत की आपकी भी रूह कांप उठेगी… पढ़ें पूरी खबर
In Shahkot, with the 6-month-old son of a Kalyugi mother, your spirit of such acts will also tremble ... Read full news

शाहकोट में कलयुगी मां ने की 6 माह के बेटे के साथ ऐसी करतूत की आपकी भी रूह कांप उठेगी… पढ़ें पूरी खबर

जालंधरः जालंधर जिले के अंतर्गत आते शाहकोट में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है कि जहां एक कलयुगी मां ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला ने ये खौफनाक कदम सिर्फ इसलिए उठाया कि उसके छह महीने के बच्चे का शारीरिक व मानसिक विकास नहीं हो रहा था, जिससे वह परेशान रहती थी।

जानकारी अनुसार गांव मल्लियांवाला आरा निवासी हरजिंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पिछले चार साल से दुबई में काम कर रहा था। कुछ दिन पहले ही गांव आया था। उसके छह महीने के बच्चे का शारीरिक व मानसिक विकास नहीं हो रहा था। बीते दिनों उन्होंने उसे डाक्टरों को भी दिखाया था, जहां डाक्टरों ने बच्चे का स्वास्थ्य अच्छा बताया था। उसकी पत्नी बच्चे के स्वास्थय को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। इसी कारण नवप्रीत कौर ने बीते महीने आत्महत्या की कोशिश भी की थी।

वीरवार को वह गांव से बाहर गया था और घर के लोग मवेशियों के लिए चारा लेने गए थे। इस दौरान नवप्रीत कौर ने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपनी कलाई की नस काट ली। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मां के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।