कोरोना वैक्सीन वेस्टइंडीज भेजने के लिए दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने पीएम मोदी का धन्यवाद
Legendary batsman Chris Gayle thanks PM Modi for sending Corona vaccine to West Indies

कोरोना वैक्सीन वेस्टइंडीज भेजने के लिए दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने पीएम मोदी का धन्यवाद

नई दिल्लीः कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में जकड़ रखा है, वहीं भारत इस महामारी से दुनिया को बचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है और विभिन्न देशों में कोरोना वैक्सीन भेज रहा है। इसी के तहत भारत द्वारा वेस्टइंडीज में भेजी गई कोरोना वैक्सीन के बाद इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद किया है।

जानकारी अनुसार वेस्टइंडीज में भारत में निर्मित वैक्सीन मिलने पर जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस समेत कई अन्य क्रिकेटरों ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस संकट की घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया। जिसमें अब विंडीज व जमैका के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम भी जुड़ गया है। गेल ने भी एक विडियो के जरिए पीएम मोदी को वैक्सीन के लिए शुक्रिया कहा है।

दरअसल, जमैका में स्थित भारतीय उच्चायोग ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पत क्रिस गेल का एक विडियो जारी किया है। जिसमें गेल ने पीएम मोदी को इसके लिए शुक्रिया कह और मेड इन इण्डिया नाम से एक शानदार गिफ्ट भी बताया है।

बता दें कि इस महीने 8 मार्च को भारत सरकार ने जमैका को एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक भेजी थी। जिसके बाद जमैका ने भारत को कोरोनावायरस टीकों की खुराक भेजने के लिए धन्यवाद दिया था। एक ट्वीट में, जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस ने कहा था, “मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कल दोपहर को, हमें भारत सरकार द्वारा दान की गई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक की पहली खेप मिली। हम सरकार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।”