साईदास स्कूल का प्रिंसिपल देर  रात को महिला के साथ आया स्कूल , लोगों ने गेट को बाहर से लगा दिया ताला

साईदास स्कूल का प्रिंसिपल देर  रात को महिला के साथ आया स्कूल , लोगों ने गेट को बाहर से लगा दिया ताला

जालंधर:  जालंधर के साईं दास स्कूल में देर रात उस वक्त हंगामा मच गया जब स्कूल का प्रिंसिपल रात को एक महिला को लेकर स्कूल में आया|  महिला के परिजनों ने स्कूल के गेट को ताला लगा मौके पर पुलिस बुला ली जिसके बाद पुलिस ने महिला और प्रिंसिपल को स्कूल से बाहर   निकाला।

जानकारी अनुसार शारदा स्कूल के प्रिंसिपल नरेश कुमार   काजी मंडी की एक महिला को लेकर स्कूल पहुंच गया महिला का पीछा कर रहे उसके परिजनों ने स्कूल के गेट को ताला लगा वहां हंगामा कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला।  गुस्साए लोगों ने प्रिंसिपल की गाड़ी तोड़ने का भी प्रयास किया। पुलिस प्रिंसिपल व महिला को थाने ले गई। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।
पुलिस को दी शिकायत में काजी मंडी में रहने वाले हरीश कुमार ने बताया कि जो महिला स्कूल में पकड़ी गई है, वह उसकी भाभी है।

आरोप था कि महिला का स्कूल प्रिंसिपल के साथ अवैध संबंध बन गया था। इसके चलते उन्होंने उसके भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है। आज उनको सूचना मिली थी के महिला उस प्रिंसिपल के साथ स्कूल में गई है। आरोप था कि प्रिंसिपल महिला को हर महीने खर्चा भी देता है। वह मौके पर पहुंचे तो महिला और नरेश अंदर थे। इस पर उन्होंने बाहर से गेट बंद कर दिया। इस संबंध में थाना दो के प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि हरीश की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।