जालंधर में बेखौफ अपराधी, हथियारबंद युवकों ने हफ्ता नहीं देने पर बिल्डर को पीटा, दफ्तर में तोड़फोड़ कर ढाई लाख लूटे
Unreasonable criminals in Jalandhar, armed youth beat up builder for not giving weeks, looted two and a half lakh in office

जालंधर में बेखौफ अपराधी, हथियारबंद युवकों ने हफ्ता नहीं देने पर बिल्डर को पीटा, दफ्तर में तोड़फोड़ कर ढाई लाख लूटे

जालंधरः महानगर में पुलिस की ढिलमुल कार्यप्रणाली के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। बेखौफ अपराधी आए दिन कहीं न कहीं कत्ल, लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम देने के बाद वहां से भाग जाते हैं परन्तु पुलिस इन अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। वही महानगर में कुछ हथियारबंद युवकों ने एक बिल्डर को हफ्ता न देने पर बुरी तरह से पीटा और उसके दफ्तर में भी तोड़फोड़ कर दी।

जानकारी अनुसार गुरु नानक नगर में स्थित एक बिल्डर हरभिंदर सिंह भिंदा निवासी पटेल चौक के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को कुछ हथियारबंद युवकों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने दफ्तर में जम कर तोडफ़ोड़ कर दी। गंभीर रूप से घायल बिल्डर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

भिंदा का आरोप था कि हमलावर नागरा गांव के ही रहने वाले हैं और उनसे हफ्ता वसूली करने आए थे। उन्होंने मना कर दिया तो हमलावरों ने हमला कर दिया और उनकी दुकान पर पड़े ढाई लाख रुपये भी लूट कर ले गए हैं। सूचना मिलते ही थाना एक के एसआइ अवतार सिंह मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावर कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि आरोपितों का पता लग सके।