मोहाली में तीन लोगों को रौंदने वाला 18 साल का मर्सिडीज ड्राईवर गिरफ्तार, शनिवार को आर्टिगा और मर्सिडीज में हुई थी टक्कर
18-year-old Mercedes driver arrested for trampling three people in Mohali, collided between Artiga and Mercedes on Saturday

मोहाली में तीन लोगों को रौंदने वाला 18 साल का मर्सिडीज ड्राईवर गिरफ्तार, शनिवार को आर्टिगा और मर्सिडीज में हुई थी टक्कर

मोहाली: बीते शनिवार को मोहाली में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने आर्टिगा कार को टक्कर मार दी थी, इस हादसे में करीब तीन लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को हादसे की जांच कर आरोपी मर्सिडीज ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार रविवार को पुलिस ने जांच के बाद पाया कि उक्त मर्सिडीज ड्राईवर उस वक्त नशे में था और उसकी उम्र 18 साल थी, जिसके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मर्सिडीज कार सम्राट नाम का लड़का चला रहा था। जिसकी आयु 18 साल बताई जा रही है। आरोपी सम्राट सेक्टर 34 -D चंडीगढ़ का निवासी है। वहीं जिस दौरान यह हादसा घटित हुआ उस वक्त आरोपी सम्राट नशे की हालत में था। जोकि बिना ड्राइविंग लाइसेंस मर्सिडीज गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने इस घटना में आरोपी सम्राट के दो दोस्त अर्जुन और प्रभाणूर की भी पहचान कर ली है, जो उस वक्त उसके साथ मौजूद थे।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी नगर सतिंदर सिंह ने कहा कि दुर्घटना के समय मर्सिडीज सवार तीनों नशे में थे। इस दौरान चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, और वो स्थिति को देखते हुए दुर्घटना स्थल से भाग गए। उन्होंने पुलिस या एम्बुलेंस को सूचित नहीं किया। पुलिस ने मर्सिडीज से शराब की खाली बोतलें भी बरामद की हैं।