असम में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- कांग्रेस मतलब, बम, बंदूक और ब्लॉकेड, हिंसा और अलगाववाद की गारंटी
PM Modi lashed out at Congress in Assam, said - Congress means, guarantee of bombs, guns and blockades, violence and separatism

असम में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- कांग्रेस मतलब, बम, बंदूक और ब्लॉकेड, हिंसा और अलगाववाद की गारंटी

बोकाघाटः असम में चुनाव प्रचार तेज हो गया है वहीं, रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित एक चुनावी रैली को चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते कहा कि कांग्रेस मतलब, बम, बंदूक और ब्लॉकेड, हिंसा और अलगाववाद की गारंटी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ‘‘खजाना’’ अब खाली हो गया है लिहाजा उसे भरने के लिए वह किसी भी कीमत पर सत्ता में लौटना चाहती है और इसके लिए वह किसी से भी समझौता कर सकती है।

संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जब केंद्र व राज्य दोनों जगहों पर कांग्रेस की सरकारें थी तब असम को पूरी तरह नजरअंदाज किया गया और उस दौर में राज्य के लोगों की ना यहां सुनवाई होती थी और ना ही केंद्र में सुनवाई थी।

उन्होंने दावा किया कि आज केंद्र व राज्य में डबल इंजन की सरकार होने की वजह से असम विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘अब हाईवे बनाने पर दोगुनी क्षमता से काम हो रहा है क्योंकि राज्य सरकार भी असम को देश से जोड़ रही है और केंद्र सरकार भी। अब अवसंरचना की गति भी दोगुनी है, क्योंकि राज्य सरकार भी विकास में जुटी है और केंद्र सरकार भी। अब ‘हर सिर को छत’ और ‘हर घर जल’ जैसे काम भी दोगुनी क्षमता से हो रहे हैं।’’

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में राजग सरकार ‘‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास ’’के मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है लेकिन आज के कांग्रेस नेताओं को सिर्फ सत्ता से मतलब है, वह जैसे भी मिले। उन्होंने कहा, ‘‘असल में कांग्रेस का खजाना अब खाली हो गया है, उसे भरने के लिए इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए।