जालंधर में आज नहीं लगेगी ‘संडे मार्केट ’,डीसी ने जारी किए ये आदेश सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनना होगा जरूरी
'Sunday market' will not be held in Jalandhar today, DC issued this order social distancing and wearing masks will be necessary

जालंधर में आज नहीं लगेगी ‘संडे मार्केट ’,डीसी ने जारी किए ये आदेश सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनना होगा जरूरी

जालंधरः जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने रविवार को शहर में दुकान खुलने को लेकर लगाए जा रहे अनुमानों पर शनिवार देर रात नए आदेश जारी करके विराम लगा दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि रविवार को शहर की दुकानें खुली रहेंगी जबकि संडे मार्कीट नहीं लगेगी। उन्होंने पंजाब सरकार की तरफ से जारी किए गए कोविड-19 को लेकर दिए आदेशों का हवाला देते हुए कहा कि सभी लोगों को कोरोना से बचाव के सावधानियां रखनी जरूरी हैं। दिलचस्प बात यह है कि पुलिस ने शनिवार देर रात मार्केट और संडे बाजार को बंद करने के लिए कहा है।

इसके साथ ही दुकानदारों को दुकानों पर शारीरिक दूरी बनाए रखने और ग्राहक से लेकर स्टाफ सदस्यों के चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी होगा। इसके इलावा शहर में होने वाले सामाजिक और राजनीतिक गतिविधियों पर भी रोक लगा दी गई है। बता दें कि डिप्टी कमिश्नर की ओर से देर रात दीं गई हिदायतों के बाद आज सिर्फ जालंधर शहर में जहां दुकानें ही खुलीं हैं, वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ओर से मास्क न पहनने वालों के मौके पर कोरोना के टैस्ट करवाए जा रहे हैं।