दकोहा में सिलेंडर में आग लगने से मच हड़कंप, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू
The fire broke out in the cylinder in Dacoha, the fire brigade found the fire under control

दकोहा में सिलेंडर में आग लगने से मच हड़कंप, फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

जालंधरः जालंधर जिले के अंतर्गत आते दकोहा में रविवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक घर में सिलेंडर में अचानक आग लग गई। घर वालों ने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पाकर कोई बड़ा हादसा होने से बचा लिया।

जानकारी अनुसार दकोहा के चानन चौक निवास अशोक कुमार के घर में रविवार सुबह करीब 11:30 बजे पीर बाबा का प्रसाद बनाते समय एक सिलेंडर में अचानक धमाके के साथ आग लग गई। सिलेंडर में लगी आग ने घर में रखे सामान को अपनी जद में ले लिया, हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया।

वहीं मामले में किसी भी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन घर के शीशे और मौके पर रखा फर्नीचर इस आग में राख हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण सिलेंडर से गैस लीकेज को बताया जा रहा है।