मैरिज पैलेस मालिकों ने उड़ाई सरकारी आदेशों की धज्जियां, प्रशासन ने किया मामला दर्ज
Marriage Palace owners flouted government orders, administration filed a case

मैरिज पैलेस मालिकों ने उड़ाई सरकारी आदेशों की धज्जियां, प्रशासन ने किया मामला दर्ज

जालंधरः महानगर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद प्रशासन द्वारा लगाई गई पाबंदिय़ों दी धज्जियां उड़ाते हुए शहर के दो मैरिज पैलेस मालिकों ने शादी समारोह में 100 से भी ज्यादा लोगों को इकट्ठा कर लिया, जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने इन दो मैरिज हॉल मालिकों के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल का पालन ना करने और डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी देते एएसआइ अजय पाल सिंह ने बताया कि 120 फुटी रोड स्थित तारा पैलेस में देर रात 12 बजे तक कार्यक्रम हो रहा था। इस दौरान शोर की आवाज भी बाहर तक आ रही थी। इसकी सूचना मिलने के बाद तारा पैलेस के मालिक जसवीर सिंह निवासी बाबा बुड्ढा सिंह जी नगर के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया गया है।

वहीं दूसरा मामला पूरनपुर गांव में समाने आया है। यहां धनोवा मैरिज हॉल में एक कार्यक्रम के दौरान 100 पुरुष और महिला इकट्ठा थे। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मैरिज हॉल मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पतारा थाने के एएसआइ चमन लाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पूरनपुर गांव के धनोवा पैलेस में कार्यक्रम के दौरान 100 से अधिक लोग मौजूद हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पैलेस के मालिक के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों का उल्लंघन करने का केस दर्ज कर लिया है।