जालंधर के रिहायशी इलाके में नाईट कर्फ्यू के दौरान सरेआम चली गोली , दहशत में लोग
Shot in public during night curfew in Jalandhar's residential area, people in panic

जालंधर के रिहायशी इलाके में नाईट कर्फ्यू के दौरान सरेआम चली गोली , दहशत में लोग

जालंधऱः मकसूदां के विवेकानंद पार्क नजदीक देर शाम नाईट कर्फ्यू दौरान गोली चलने की सूचना सामने आई है। गोली चलने से लोगों में दहशत फैल गई, वहीं लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो प्रत्यक्षदर्शी पंकज ने बताया कि शाम को साईकल में टक्कर को लेकर बच्चों में विवाद हुआ जिसके पश्चात पहले एक पक्ष के किसी बड़े ने दोनों समझाया और सभी घर चले गए परन्तु कुछ देर बात एक बच्चे के पिता जोकि मर्चेंट नेवी अफसर है ने हवा में गोली चला दी। जिसके बाद इलाके में दहशत पाई जा रही है।

वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने मार्चैंट नेवी के कर्मी साबा के घर की दो बार तलाशी ली लेकिन घर में से कोई हथियार नहीं मिला। पुलिस ने मार्चैंट नेवी के घर में लगा डीवीआर कब्जे में ले लिया है जबकि उसको भी थाने में बैठा लिया। मामले की जानकारी देते थाना डिवीजन नं.1 के प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि वकील पंकज शर्मा और मार्चैंट नेवी के कर्मी साबा के बच्चों में विवाद हुआ था।

इसके बाद मामला बढ़ा तो विवाद बच्चों के परिजन तक पहुंच गया। स्थानीय महिला की माने तो बच्चे पार्क में थे जबकि मार्चैंट नेवी के कर्मी की पत्नी, वह खुद अपने बेटे व बेटी के साथ पार्क में थी। इसी दौरान यह विवाद हुआ। विवाद बढ़ा तो मार्चैंट नेवी के कर्मी की पत्नी अपनी बेटी को साथ लेकर चली गई लेकिन साबा ने विवाद करना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान साबा ने हवाई फायर कर दिया।