पठानकोट में महिला ने प्रेमी के चक्कर में पति को छोड़ा, शारीरिक संबंध बना प्रेमी ने किया शादी से इंकार, मामला दर्ज
Woman leaves husband in Pathankot affair of lover, lover refuses to have sexual relationship, case registered

पठानकोट में महिला ने प्रेमी के चक्कर में पति को छोड़ा, शारीरिक संबंध बना प्रेमी ने किया शादी से इंकार, मामला दर्ज

पठानकोटः पठानकोट जिले के अंतर्गत आते गांव नंगलभूर में दो बच्चों की मां ने प्रेमी के चक्कर में अपने पति से तलाक ले लिया परन्तु अब उस महिला को प्रेमी ने भी रखने से इंकार कर दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस के पास प्रेमी पर दुष्कर्म करने का आरोप ल गाते हुए मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद आरोपी प्रेमी फरार बताया जा रहा है।

थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि जिला पठानकोट की रहने वाली महिला ने दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि जम्मू कश्मीर में तैनात एक फौजी के साथ उसकी कुछ समय पहले ही दोस्ती हुई थी। आरोपित ने उससे शादी करने के एवज में पहले अपने पति से तलाक लेने को कहा। महिला का आरोप है कि इसी कारण उसने अपने पति से तलाक ले लिया। पति से तलाक लेने के बाद उसके प्रेमी ने कई बार उसके साथ पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर स्थित डमटाल के एक होटल में बात करने के लिए बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब जब वे उक्त से शादी करने के लिए कह रही है तो आरोपित ने इन्कार कर दिया।

डीएसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि पीडि़त महिला के बयानों के आधार पर थाना डमटाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से इस सारे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई हैं। फिलहाल आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।
वहीं दो बच्चों की मां ने पुलिस को