जालंधऱ में व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला नाबालिगा से किया बलात्कार, मामला दर्ज
Person found intoxicated in cold drink, raped minor, case registered

जालंधऱ में व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला नाबालिगा से किया बलात्कार, मामला दर्ज

जालंधरः जिला जालंधर के अंतर्गत आते आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन के पास स्थित चोमो के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान 43 वर्षीय हरजिंदर सिंह उर्फ बबलू निवासी चोमो के रूप में हुई है।

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने डाबा लोहारा रोड स्थित गुरु नानक नगर निवासी 17 वर्षीय लड़की की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। लड़की ने बताया कि जालंधर के गांव दकोहा में उसका ननिहाल है। वो पिछले 5-6 साल से वहां रह कर पढ़ाई कर रही थी। वहां आरोपित किराए पर रहा करता था। आरोपित ने उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ घरेलू रिश्ता बना रखा था। वर्ष 2020 में वह वापस अपने माता-पिता के पास आकर यहीं रहने व पढ़ने लगी। अगस्त 2020 में हजिंदर उनके घर मिलने के लिए आया। घर में उसे अकेले देख कर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया। उसे पीकर वो बेहोश हो गई। उसी हालत में उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

इसके बाद सितंबर 2020 में उसे पिस्तौल दिखा कर, नवंबर 2020 और फरवरी 2021 में वीडियो दिखा उसके साथ जबरदस्ती की। जिससे वह बुरी तरह से टूट गई। तंग आकर 15 मार्च, 2021 में उसने आत्महत्या का प्रयास किया मगर समय रहते उसे बचा लिया गया। उसके बाद उसके माता-पिता काे सारे मामले का पता चला और पुलिस को शिकायत दी गई। परमजीत सिंह ने कहा कि केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शादीशुदा हरजिंदर एक बेटी का पिता है और गांव में करियाने की दुकान करता है।