मंडी गोबिंदगढ़ में फाइनांस कंपनी में युवती से 6 लोगों ने रिवाल्वर दिखा किया बलात्कार, मामला दर्ज 
6 people raped in a finance company in Mandi Gobindgarh, showing a revolver, a case was registered

मंडी गोबिंदगढ़ में फाइनांस कंपनी में युवती से 6 लोगों ने रिवाल्वर दिखा किया बलात्कार, मामला दर्ज 

फतेहगढ़ साहिबः फतेहगढ़ साहिब के अंतर्गत आते मंडी गोबिंदगढ़ के अमलोह रोड स्थित एक फाइनांस कंपनी के दफ्तर में 6 लोगों ने रिवाल्वर की नोंक पर एक युवती से सामूहिक बलात्कार किया और किसी को बताने पर गोली मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार फतेहगढ़ साहिब की एसएसपी अमनीत कौंडल के आदेशों पर पुलिस ने मंडी गोबिंदगढ़ थाना पुलिस ने फाइनांसर परमजीत सिंह पम्मा निवासी गांव भादला (खन्ना), ठेकेदार अश्वनी वर्मा और इनके साथियों गोल्डी गिल, दीशा, मंगा व रजिंदर सिंह राजी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकियां देने और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार युवती को फाइनांसर परमजीत सिंह पम्मा के कार्यालय में बुलाया गया था। वहां आरोपितों ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। रजिंदर सिंह राजी ने रिवाल्वर निकालकर संबंध न बनाने पर जान से मारने की धमकियां भी दीं। युवती मूल रूप से फरीदकोट की रहने वाली है और इन दिनों वह लुधियाना में रहती है। मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर नवनीत कौर कर रही हैं।