नाबालिग के सिर पर रॉड मारकर हत्या करने वाला गिरफ्तार, मंगलवार को जीजा-साले की लड़ाई छु़ड़ाने गया था धर्मप्रीत
Arrested for killing a minor with a rod on his head, Dharmpreet had gone to rescue his brother-in-law on Tuesday

नाबालिग के सिर पर रॉड मारकर हत्या करने वाला गिरफ्तार, मंगलवार को जीजा-साले की लड़ाई छु़ड़ाने गया था धर्मप्रीत

जालंधर: बीते मंगलवार को एक मामूली विवाद को सुलझाने गए 17 वर्षीय युवक की रॉड मारकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई है।

मामले जानकारी देते एसएचओ गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तो कहानी कुछ और ही निकली। उन्होंने बताया कि गत रात पन्नू विहार में न्यू राजन नगर के रहने वाले धर्मप्रीत उर्फ काका ड्राइवरी करता था। उसका दोस्त अजय कुमार अपने साले राज कुमार के साथ संजय कुमार नामक व्यक्ति के घर पर किराए पर रहता था। कुछ दिन पहले उसकी लड़ाई राज कुमार के साथ हुई थी। इस कारण मकान मालिक का घर छोड़ कर अजय कुमार का साला राज कुमार के घर रहने लगा था।

गत रात जब अजय कुमार व उसके साला राज कुमार की आपस में कहासुनी हुई थी तो राज अजय के घर के बाहर अपने कुछ दोस्तों को लेकर पहुंच गया। इनमें मृतक धर्मप्रीत भी शामिल था। झगड़े के दौरान अजय कुमार ने धर्मप्रीत उर्फ काका के सिर पर रॉड मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया।